Breaking News

हरदा में लाठी से पीट पीट कर दो युवकों की हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार चार फरार

हरदा में लाठी से पीट पीट कर दो युवकों की हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार चार फरार

मोटरसाइकिल से कट मारने के हुए विवाद में शराब के नशे में दिया घटना को अंजाम 


लोकमतचक्र डॉट  कॉम। 

हरदा (सार्थक जैन) । गत दो दिन पहले हरदा जिला मुख्यालय के समीप डबल मर्डर की वारदात सामने आयी थी जिसके बाद से नगर में सनसनी मच गयी थी। शहर के लोग घटना को लेकर विभिन्न कयाश लगा रहे थे इस बीच पुलिस टीम ने पुलिस अधीक्षक अभिनव चौकसे के कुशल निर्देशन में थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा मामले का खुलासा कर दिया है । पुलिस ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दो गिरफ्तार आरोपियों से मृतकों को मोटरसाइकिल से कट मारने को लेकर विवाद हुआ था जिस पर शराब के नशे में उन्होंने ये  घटना कारित की। चार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है ।


मामला यह हैं कि थाना हरदा के अपराध क्रमांक 229/24 धारा 302, 201, 34 भादवी मे आरोपी शेख यूनुस पिता शेख मुबीन निवासी डबल फाटक के पास हरदा एवं गुड्डू बंगाली पिता गणेश बंगाली निवासी बंगाली कॉलोनी हरदा को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त पिस्टल व लठ (डंडे) जप्त किए गए। घटना के बाद फरार होने के लिए प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जप्त की गई। आरोपियों से पूछताछ के दौरान हत्या करने का कारण पूछा गया जो उनके द्वारा मोटरसाइकिल चलाते वक्त कट मारने के दौरान लड़ाई झगड़ा होने से शराब के नशे में मारना बताया। घटना में शामिल चार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

उल्लेखनीय है कि गत दो दिन पहले अज्ञात चार पांच आरोपियों द्वारा डंडे से युवकों को पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया था जिसमें शव के पास ही खून से सना हुआ डंडा भी मिला था। दोनों युवक खेत में आम के बगीचे में काम करते थे। थाना सिटी कोतवाली के अंतर्गत आने वाले डबल फाटक रन्हाई रोड पर स्थित नदी किनारे आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। मृतक युवक शाहीद शाह उम्र 40 वर्ष निवासी भेरूंदा ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा, मृत्यु पूर्व युवक ने पुलिस को बयान भी दिए हैं तो वहीं दूसरा मृतक युवक शैतान सिंह कोरकू उम्र 45 वर्ष निवासी मूंदी जिला खंडवा का रहने वाला था जिसका शव नदी किनारे मिला था।


कोई टिप्पणी नहीं