Breaking News

हाईवे पर शराबी ट्रक ड्राइवर ने कार को मारी टक्कर, हरदा जिले के 4 की मौत, एक की हालत गंभीर

हाईवे पर शराबी ट्रक ड्राइवर ने कार को मारी टक्कर, हरदा जिले के 4 की मौत, एक की हालत गंभीर

हरदा से कानपुर अष्टमी पूजन के लिए जा रहे थे

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

सागर। सागर में आज एक भीषण हादसा हो गया, जहां घटना में 4 लोग की मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर है. बता दें कि जब कार से परिवार कानपुर जा रहा था तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए. शुक्ला परिवार के 4 लोगों की वाहन दुर्घटना मैं मौत संबंधित व्यक्ति मदर टेरेसा स्कूल सिराली से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. वहीं एक व्यक्ति जो घायल है वो राजस्व विभाग में बाबू के रूप में पदस्थ बताए जा रहे है. कार में सवार दक्षा शुक्ला, मोहित शुक्ला, श्रद्धा शुक्ला और लावण्या शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पंकज शुक्ला की हालत गंभीर है.


राहतगढ़ मार्ग पर एक भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत और एक के गंभीर रूप से घायल होने का मामला सामने आया है. घटना सागर राहतगढ़ मार्ग पर बेरखेड़ी गांव के नजदीक हुई जब एक ट्रक में एक कार को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सड़क से दूर जा गिरी. कार में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बमुश्किल निकाला गया, जहां 4 ने दम तोड़ दिया, वहीं एक की हालत नाजुक है. बाद में घायल को इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कालेज भेजा गया है.

ट्रक चालक था नशे की हालत में:राहतगढ़ पुलिस ने ट्रक को जप्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर प्रेम प्रजापति शराब के नशे में था. ट्रक ड्राइवर का मेडिकल करवाकर एफ आई आर दर्ज की जा रही है.



कोई टिप्पणी नहीं